Games
Trending

WorldCupFinal: मौसम मुकाबले पर ना फेर दे पानी!

जानें, कैसा रहेगा आज अहमदाबाद का मौसम

अहमदाबाद:  विश्व कप 2023 का फाइनल मुकाबला आज दोपहर 12 बजे से खेला जाना है। WorldCupFinal मुकाबले का हर किसी को इंतजार है। WorldCupFinal मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में खेला जाएगा। विश्‍व के सबसे बड़े मैदान पर सबसे बड़ा मुकाबला देखने का हर कोई बेताब है। स्‍टेडियम में करीब 1 लाख से ज्यादा लोग एक साथ इंडिया..को चीयर करेंगे। तो घर पर बैठे फैंस का रोमांच भी दोगुना हो जाएगा।

यह भी पढ़ें- https://thenewsonn.com/icc-will-shower-money-on-winning-the-world-cup/

इस बात को लेकर हो रही है पिच की चर्चा

अहमदाबाद की पिच को लेकर तो लगातार बात हो रही है। लेकिन क्या आपको मालूम है कि रविवार को अहमदाबाद का मौसम कैसा होगा। बारिश होगी या खिलखिलाती धूप निकलेगी? भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में मौसम भी साथ देगा। अहमदाबाद मौसम केंद्र के अनुसार जब नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मैच खेला जाएगा तो दोपहर के बाद तापमान 31 से 32 डिग्री के आसपास रहेगा। रात में तापमान में कमी आएगी। यह 18 से 21 डिग्री के आसपास रहेगा। केंद्र की निदेशक डॉ. मनोरमा मोहंती ने बताया कि राज्य में दीवाली के बाद ठंड बढ़ी है। इसके चलते तापमान में कमी आई है। मौसम विभाग के अपडेट के अनुसार क्रिकेट प्रशंसकों को गर्मी का सामना नहीं करना पड़ेगा। उत्तर-पूर्वी ठंडी हवाओं के कारण ठंड में लगातार बढ़ोतरी होगी।

X पर खबरें पढ़नें के लिए क्‍लिक करें.. https://x.com/thnewsonn/status/1725945511549800817?s=20

फाइनल के लिए संभावित प्लेइंग 11

भारत- रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और जसप्रीत बुमराह।

ऑस्ट्रेलियाट्रेविस हेड, डेविड वॉर्नर, मिचेल मार्श, स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुशेन, ग्लेन मैक्सवेल, जोश इंग्लिस, मिचेल स्टार्क, पैट कमिंस, एडम जाम्पा और जोश हेजलवुड।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×