Games
Trending

WorldCup: ये 11 शूरवीर भारत को जिताएंगे 12 साल बाद वर्ल्ड कप!

जानें कैसी होगी टीम इंडिया की फाइनल में Playing 11

अहमदाबाद: नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में WorldCup का फाइनल मुकाबला INDvsAUS के बीच है। व्हाइट बॉल WorldCup टूर्नामेंट में भारत 2017 के चैंपियंस ट्रॉफी के बाद पहली बार फाइनल खेल रहा है। वहीं घर पर यानी भारत में फाइनल होने की वजह से खिलाड़ी समेत फैंस भी उत्साहित हैं। आज अहमदाबाद का नरेंद्र मोदी स्टेडियम भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले फाइनल के लिए खचाखच भरा होगा। 1 लाख से ज्यादा लोगों की तादात के सामने रोहित शर्मा एंड कंपनी के पासWorldCup ट्रॉफी उठाने का अच्छा मौका होगा। हालांकि दोनों टीमें इस वक्त गजब फॉर्म में चल रही हैं और दोनों के बीच एक हाई वोल्टेज मुकाबला होने की पूरी उम्मीद है। तो आइये ऐसे में जानते हैं कि फाइनल जैसे बड़े मुकाबले में दोनों टीमों की प्लेइंग 11 कैसी हो सकती है।

यह भी पढ़ें- https://x.com/thnewsonn/status/1725945511549800817?s=20

फाइनल में कैसी होगी भारत-ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग 11

जब बांग्लादेश के खिलाफ हार्दिक पंड्या चोटिल हुए थे, तो सबको टेंशन हो गई थी कि भारत का विनिंग कॉम्बिनेशन बिगड़ जाएगा। लेकिन हार्दिक के बाहर और सूर्यकुमार यादव-मोहम्मद शमी के अंदर आने के बाद जो टीम कॉम्बिनेश बना। उसका कोई तोड़ ही नहीं है। टॉप ऑर्डर रनों के अंबार लगा रहा है। तो मोहम्मद शमी वन मैन आर्मी की तरह सारी विकेट खुद ही ले रहे हैं। उन्होंने 6 मैचों में 23 विकेट लेकर इतिहास रच दिया है।

संबंधित खबर..https://thenewsonn.com/icc-will-shower-money-on-winning-the-world-cup/

फाइनल के लिए भारत-ऑस्ट्रेलिया की संभावित प्लेइंग 11

भारत- रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और जसप्रीत बुमराह।

ऑस्ट्रेलिया- ट्रेविस हेड, डेविड वॉर्नर, मिचेल मार्श, स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुशेन, ग्लेन मैक्सवेल, जोश इंग्लिस, मिचेल स्टार्क, पैट कमिंस, एडम जाम्पा और जोश हेजलवुड।

Related Articles

One Comment

  1. It is the best time to make a few plans for the long run and
    it’s time to be happy. I’ve learn this put up and if I may I wish to recommend you some
    interesting issues or advice. Maybe you could write subsequent articles referring to this article.
    I desire to read more things about it!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×