राज्य
Trending

Mukhtar Ansari: मुख्तार के जनाजे में शामिल होना चाहता है बेटा अब्बास

द न्‍यूज ऑन | बांदा:  Mukhtar Ansari की मौत हो चुकी है । Mukhtar Ansar का विधायक बेटा जेल में बंद है और वह अपने पिता के जनाजे में शामिल होना चाहता है। इसके लिए उसने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है। सुप्रीम कोर्ट में गुड फ्राइडे के चलते छुट्टी है, इसलिए अब्बास अंसारी के वकील ने सुप्रीम कोर्ट के वैकेशन ऑफिसर से संपर्क किया है और कोर्ट से जल्द से जल्द इस मांग पर सुनवाई की गुहार लगाई है।

https://x.com/thnewsonn/status/1773753503871033548?s=20

सुप्रीम कोर्ट में दी अर्जी

मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल की है और पिता मुख्तार के जनाजे में शामिल होने की अनुमति मांगी है। हालांकि, अभी सुप्रीम कोर्ट में अर्जी पर कोई सुनवाई नहीं हुई है। मुख्तार अंसारी का शव आज देर रात गाजीपुर पहुंचेगा और शनिवार को शव को सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा।

कासगंज जेल में बंद है अब्बास

अब्बास अंसारी को कुछ समय के लिए पैरोल पर रिहा किए जाने की गुहार लगाई है। विधायक अब्बास अंसारी अभी यूपी के कासगंज जेल में बंद है। अलग-अलग जिलों में मुकदमे दर्ज होने की वजह से सीधे सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है।

https://thenewsonn.com/mukhtar-ansari-death-behosh-ho-ja-rha-hoon-ab-nheen-bchoonga-mukh-tar/

मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत

गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। दरअसल, बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की गुरुवार को तबीयत बिगड़ गई थी। इसके बाद उसे बांदा के रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां हार्ट अटैक से उसकी मौत हो गई। उल्टी और बेहोशी की शिकायत के बाद गुरुवार रात करीब मुख्तार अंसारी को बांदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। 9 डॉक्टरों की टीम उनके इलाज में जुटी थी लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×