राजनीति
Trending

Rajasthan Election: टिकट बंटवारे पर सख्‍त BJP..नहीं बदलेगी उम्मीदवार

BJP पदाधिकारियों के प्रदर्शन के बाद भी नहीं बदलेगा पार्टी का फैसला

द न्‍यूज ऑन टीम | Rajasthan Election के लिए BJP ने अब तक 124 प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर दिया है। कई सीटों पर BJP प्रत्याशियों का विरोध हो रहा है। करीब एक दर्जन सीटें ऐसी है जहां घोषित प्रत्याशियों का भारी विरोध हो रहा है। विरोध प्रदर्शन के बाद कई BJP पदाधिकारियों ने अपने पदों से इस्तीफे दे दिए और प्रत्याशी बदले जाने की मांग की। सूत्रों के मुताबिक पहले ऐसी खबरें आई थी कि BJP चार-पांच सीटों पर प्रत्याशियों के नाम पर पुनर्विचार कर रही है जबकि अब प्रदेश चुनाव प्रभारी ने प्रत्याशी बदले जाने की संभावनाओं से साफ इनकार कर दिया है।

यह भी पढ़ें-https://thenewsonn.com/lalu-yadav-vivadit-byan-dekr-bure-fans-ge-rjd-supreemo/

एक भी प्रत्याशी नहीं बदला जाएगा – जोशी

भाजपा के चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी इन दिनों जयपुर में है। गुरुवार को प्रदेश मुख्यालय में बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए जोशी ने कहा कि पार्टी ने जिसे जहां से टिकट दिया है। वहीं प्रत्याशी चुनाव लड़ेंगे। पार्टी ने एक बार जो फैसला ले लिया। उसे बदले जाने का कोई विचार नहीं है। जोशी ने साफ कहा कि एक भी सीट पर प्रत्याशी बदले जाने का सवाल ही नहीं उठता। जोशी के इस बयान से उन नेताओं की उम्मीदें धराशायी हो गई जो टिकट बदले जाने की उम्मीद में बैठे थे।

Twitter पर खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो करें- https://x.com/thnewsonn/status/1715002869798302118?s=20

इन सीटों पर मचा है भारी घमासान

सबसे ज्यादा विरोध चित्तौड़गढ़, सांचौर, सांगानेर, कोटपूतली और झोटवाड़ा सहित कुछ अन्य सीटों पर हो रहा है। मौजूदा विधायकों के टिकट काटकर अन्य प्रत्याशियों को टिकट देने पर पार्टी के नेता काफी नाराज हैं। चित्तौड़गढ़ में प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी का जमकर विरोध हुआ। वहां पर चंद्रभान सिंह आक्या किसी भी सूरत में मानने को तैयार नहीं हैं। उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। इधर झोटवाड़ा सीट से राजपाल सिंह शेखावत ने भी ताल ठोक दी। सांचौर में बीजेपी प्रत्याशी देवजी पटेल का जीवाराम चौधरी और दानाराम चौधरी दोनों विरोध कर रहे हैं। अब इन नेताओं की उम्मीदें टूटती नजर आ रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×