राजनीति
Trending

Rajasthan Election: थम गया प्रचार..दीपेन्द्र हुड्डा ने किया धुआंधार प्रचार

राजस्थान की जनता इसी चुनाव में करेगी बीजेपी का हिसाब-किताब बराबर

द न्यूज ऑन | राजस्थान में चुनाव प्रचार थम गया। (Rajasthan Election) आखिरी दिन सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कांग्रेस के लिए वोट मांगा। Rajasthan Election के मद्देनजर कांग्रेस ने आखिरी दिन पूरी ताकत झोंक दी।उन्होंने लोगों से राज्य में दोबारा कांग्रेस सरकार बनाने की अपील की। सांसद दीपेंद्र हुड्डा के साथ पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी भी मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि बाटाडू में उमड़े जनसैलाब के जोश व उत्साह ने कांग्रेस प्रत्याशी हरीश चौधरी की विजय पर मुहर लगा दी है। ये जनसभा नहीं जीत का जश्न है। दीपेन्द्र हुड्डा पिछले कई दिनों से राजस्थान में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

जनता करेगी हिसाब बराबर

दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि इसका हिसाब-किताब इसी चुनाव में राजस्थान की जनता बराबर कर देगी। तेलंगाना, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ सहित राजस्थान से भी भाजपा के सफाये की खबर आ चुकी है। इतना ही नहीं, हरियाणा से भी एडवांस खबर आ रही है कि बीजेपी सरकार जा रही है और कांग्रेस सरकार आ रही है।  इस दौरान हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जितेंद्र भारद्वाज भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें-https://thenewsonn.com/understand-the-meaning-of-nitish-kumar-s-good-and-manjhi-s-feel-good-signals/

BJP के झूठे वायदों को दिलाया याद

सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने भाजपा के झूठे वायदों की याद दिलाते हुए कहा कि 2022 तक किसानों की दोगुनी आमदनी, हर साल 2 करोड़ नौकरी, 100 दिन में महंगाई कम, 100 दिन में काला धन लाकर हर व्यक्ति के खाते में 15 लाख देने, हवाई चप्पल पहनने वालों को हवाई जहाज का सफर जैसे झूठे वादे किये गये। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि 75 साल में इतना झूठ नहीं बोला गया जितना BJP सरकार में बोला गया। 75 साल में देश की फौज में कभी कच्ची भर्ती नहीं हुई जैसी बीजेपी सरकार में हुई।

डीजल-पेट्रोल हुआ महंगा

75 साल में पेट्रोल-डीजल इतना महंगा नहीं हुआ जितना इनकी सरकार में हुआ। 75 साल में रसोई गैस सिलेंडर इतना महंगा नहीं हुआ जितना BJP सरकार में हुआ। 75 साल में बेरोजगारी इतनी नहीं बढ़ी जितनी BJP सरकार में बढ़ी। 75 साल में भाई को भाई से इतना नहीं लड़़ाया जितना BJP सरकार में लड़ाया। उन्होंने कहा कि राजस्थान इस बार इतिहास रचने जा रहा है और प्रदेश में बड़े बहुमत से दोबारा कांग्रेस सरकार बनने जा रही है।

 

ट्विटर पर हमें फॉलो करें:  https://x.com/thnewsonn/status/1714198811848188307?s=20

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×