बॉलीवुड
Trending

Raghav Parineeti Wedding: शादी की रस्में शुरू.. जानिए, क्या रहा खास?

Priyanka Chopra बहन की शादी में शामिल हाेंगी जीजा निक अभी नहीं पहुंचे हैं भारत

बॉलीवुड एक्ट्रेस Parineeti और पॉलिटिशियन Raghav Chadha हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूजे के होने जा रहे हैं। वे जल्द ही सात फेरे लेंगे। डेट्स को लेकर अभी कई तरह के कयास लग रहे हैं, लेकिन अरदास और शबद कीर्तन के साथ शादी की रस्मों की शुरुआत हो चुकी है। अब दिल्ली में राघव के घर पर सूफी नाइट का आयोजन हुआ। इसमें प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा और भाई सिद्धार्थ चोपड़ा ने शिरकत की।

Priyanka Chopra की मां मधु चोपड़ा और उनके भाई सिद्धार्थ चोपड़ा का वीडियो सामने आया है। वे राघव चड्ढा के दिल्ली वाले घर के बाहर स्पॉट हुए, जहां सूफी नाइट का आयोजन हुआ है। https://thenewsonn.com/diamond-league-neerj-chopada-ek-fir-ekshn-men-thoadee-der-men-fainl/

Raghav Chadha के अंकल और फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया के चेयरमैन सुनील सेठी ने एक समाचार पत्र को बताया कि Raghav और Parineeti ने सूफी नाइट के दौरान क्या आउटफिट पहना है। उन्होंने बताया कि राघव ने अपने मामा पवन सचदेव का डिजाइन किया हुआ आउटफिट पहना है।

24 सितंबर 2023 को उदयपुर में सात फेरे लेंगे

जानकारी के मुताबिक, परिणीति और राघव 24 सितंबर 2023 को उदयपुर में सात फेरे लेंगे। ठीक एक दिन पहले 23 तारीख को सभी उदयपुर पहुंचेंगे। शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। पहले कहा जा रहा था कि इस फंक्शन में प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस और बेटी मालती संग शामिल होंगी।

उदयपुर में होगी चूड़ा रस्म

23 तारीख को उदयपुर पहुंचने के बाद परिणीति चोपड़ा की चूड़ा रस्म होगी। इसी दिन मेहमानों के लिए वेलकम लंच का भी अरेंजमेंट किया गया है। इस फंक्शन में सिर्फ करीबी दोस्त और फैमिली मेंबर्स ही शामिल होंगे।

https://x.com/thnewsonn/status/1704420470672777610?s=20

मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है आउटफिट

परिणीति और राघव की जिंदगी का ये बेहद खास और बड़ा दिन है. कपल इसकी तैयारी में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहता है. शादी भले ही 24 सितंबर को है लेकिन प्री-वेडिंग फंक्शन्स दो दिन पहले से ही शुरू हो जाएंगे. हर एक रस्म के लिए एक्ट्रेस ने अलग आउटफिट पहनने की प्लानिंग की है. इसके लिए उन्होंने अपने दोस्त और स्टार डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को चुना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×