Uncategorized
Trending

Mukhtar Ansari Death: ‘बेहोश हो जा रहा हूं, अब नहीं बचूंगा..’- मुख्‍तार

जेल में बंद माफिया मुख्तार का मौत से पहले का ऑडियो वायरल हुआ है

द न्‍यूज ऑन | बांदा:  माफिया Mukhtar Ansari की बीती रात दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। जेल में Mukhtar Ansari की अचानक तबीयत बिगड़ गई । असके बाद उसे आनन-फानन में मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां काफी देर इलाज के बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया। डॉक्‍टरों के अनुसार मुख्‍तार की मौत कॉर्डियक अरेस्‍ट के कारण हुई। मौत के बाद अब मुख्‍तार की एक ऑडियो वायरल हो रही। इसमें वह अपने बेटे उमर से बात कर रहा.. हम खड़े नहीं हो पा रहे हैं।

#Twitter पर हमें फॉलो करें-https://x.com/thnewsonn/status/1773637055324586315?s=20

शरीर में हिम्मत ही नहीं बची है। मैं बोल भी नहीं पा रहा हूं। लग नहीं रहा है कि ज्यादा बच पाएंगे। मेरी रूह रह जाएगी और बॉडी तो चली जाएगी। सिर्फ एक वक्त की ही नमाज पढ़ पा रहा हूं। बहुत बेहोशी टाइप की हो जा रही है। मैंने 18 मार्च से ही रोजा नहीं रखा है। ये शब्द मुख्तार अंसारी के हैं, जिसे मौत से पहले आखिरी ऑडियो बताया जा रहा है। जेल में बंद माफिया की अपने बेटे उमर अंसारी के साथ फोन पर हुई बातचीत वायरल हो गई है।

एक दो दिन पहले का बताया जा रहा है ऑडियो

वायरल वीडियो मुख्तार की मौत से 1 या 2 दिन पहले का बताया जा रहा है। इसमें मुख्तार अपनी खराब हालत के बारे में बता रहा है। बेटा उमर बोलता है- आप हिम्मत बनाए रखिए पापा। आपसे ज्यादा हिम्मत किसके पास है। कुछ भी करके रोज बात कर लिया करिए। रमजान का पाक महीना है। इंशाअल्लाह हम लोग जल्द ही हज करेंगे। हम जल्द ही आपके लिए खजूर और जमजम लेकर आएंगे।

यह भी पढ़ें- https://thenewsonn.com/fasttag-new-rules-apne-fastaig-ka-kra-len-kyc-nheen-to-fansenge/

ऑडियो में जहर की बात नहीं!

आगे उमर कहता सुनाई पड़ रहा है कि हम लोग जल्दी मिलने आएंगे। ऑर्डर मिल जाएगा तो तुरंत ही आएंगे। हालांकि इस पूरे बातचीत में कहीं भी जहर देने की बात नहीं कही गई है, जैसा अंसारी के परिजन दावा कर रहे हैं। आरोप लगाया गया है कि जेल के अंदर स्लो पॉइजन देकर मुख्तार को मार डाला गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×