लाेकसभा चुनाव
Trending

Lok Sabha Election: PM Modi अपनी क्‍योटो की सीट भी हार रहे

Akhilesh Yadav In Varanasi : सभी की नजरें PM Modi Modi के संसदीय क्षेत्र पर हैं। मंगलवार को मोहनसराय गंगापुर में जनसभा में अखिलेश यादव ने PM Modi पर जमकर निशाना साधा। सातवें और आखिरी चरण के लिए Lok Sabha Election का प्रचार चरम पर है। इस दौरान सभी की नजरें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र पर सबकी निगाहें हैं। मंगलवार को वाराणसी जिले के मोहनसराय गंगापुर में आयोजित जनसभा में अखिलेश यादव ने इंडी गठबंधन के प्रत्याशी व कांग्रेस नेता के समर्थन में संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि वाराणसी लोकसभा सीट से भी इंडी गठबंधन की जीत होगी।

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि अभी तक मैं उत्तर प्रदेश में एक सीट को छोड़कर सभी सीटों पर इंडिया गठबंधन की जीत का दावा कर रहा था, लेकिन आज मैं कह सकता हूं कि जहां भाजपा के लोग क्योटो को अपनी सीट मान रहे थे ये भी सीट वो हारने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- https://thenewsonn.com/thumb-palmistry-angootha-kholta-hai-vyktitv-ke-sare-raj/

काशी की जनता INDI गठबंधन के साथ

अखिलेश यादव ने कहा कि ये जोश इस बार परिवर्तन के लिए मतदान करने जा रहा है। मुझे पूरा भरोसा है कि काशी की जनता इस बार इंडी गठबंधन के प्रत्याशी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय को अपना एक-एक मत देकर न केवल जिताने का काम करेंगी बल्कि रिकॉर्ड मतों से जिताने का काम करेगी।

सातवें आसमान पर जनता का गुस्‍सा

अखिलेश यादव ने कहा कि मैं जब भी आपके शहर में आता हूं तो मैं सोचता हूं कि मैं काशी में आया हूं कि क्योटो में। कहा कि मैं पहले चरण से जनता के बीच भाजपा के लिए जो गुस्सा देख रहा हूं, वह सातवें चरण में सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा।

फॉलो करें X पर और अधिक खबरें पढ़नें के लिए- https://x.com/thnewsonn/status/1763285270252982558

हम लोग डबल ताकत हो गए हैं, वो डबल जीरो हो गए हैं

अखिलेश यादव ने कहा कि हम लोग डबल ताकत हो गए हैं, वो डबल जीरो हो गए हैं। जो कहते थे कि हम डबल इंजन की सरकार हैं उन्होंने यहां के लोगों के साथ धोखा करने का काम किया है। डबल इंजन का यहां धुआं निकलता दिखाई दे रहा है। जो घबराए हुए लोग हैं, हम लोगों को शहजादा बोल रहे हैं, वो सुन लें दोनों शहजादे इस बार शह देने जा रहे हैं, मात भी देने का काम भी करेंगे। जिन्होंने मां गंगा की कसम खा करके कहा था मां गंगा साफ हो जाएंगी, मां गंगा तो साफ नहीं हुईं लेकिन जितना भी बजट आया था सब साफ हो गया। जिस गांव को गोद लिया था, उसका कोई नाम भी नहीं ले रहा है। उस गांव का कोई नाम भी जानता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×