Delhiराजनीति
Trending

Delhi Service Bill: राज्‍यसभा में दिल्‍ली सेवा बिल पर वोटिंग के दौरान जयंत चौधरी के मौजूद ना रहने की ये थी बड़ी वजह!

वोटिंग के दौरान सदन में मौजूद नहीं थे जयंत

न्‍यूज ऑन | दिल्‍ली: दिल्‍ली सेवा बिल राज्‍यसभा में भी पास हो गया, बिल को लेकर वोटिंग के लिए राज्‍यसभा में कुल 233 सांसद मौजूद रहे । बिल के पक्ष में 131 और खिलाफ 102 वोट पड़े। इस पूरे घटनाक्रम के दौरान RLD प्रमुख जयंत चौधरी को लेकर खूब चर्चा होती रही। अलग-अलग लोग अपने अपने तरीके से कयास लगाते रहे। Jayant Chaudhary ने इस पूरी कार्यवाही से दूरी बनाए रखा। इस पूरे वाकये के बाद ये भी कयास लगाया जा रहा है कि हाल ही बने विपक्षी गठबंधन इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल अलायंस (I.N.D.I.A) में भी सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है।

राजभर ने दे दी कयासों को हवा

सपा के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ने और हाल ही में NDA का हिस्‍सा बने ओम प्रकाश राजभर के उस बयान ने इस बात को और हवा दे दी जिसमें उन्‍होंने कहा था कि – ‘कहीं तो कुछ चल रहा है देखते जाइए आगे क्‍या होता है’

RLD प्रवक्‍ता ने दी ये सफाई

दिल्‍ली बिल पर वोटिंग के दौरान सदन में जयंत चौधरी के मौजूद ना रहने को लेकर एक प्रतिष्‍ठित मीडिया चैनल के सवाल पर RLD प्रवक्‍ता ने कहा कि  हम विपक्षी गठबंधन के साथ मजबूती से खड़े हैं। हालांकि राजनीति के  गणितज्ञ यह भी दावा कर रहे हैं कि जयंत की ओर से बिल पर वोटिंग के दौरान मौजूद ना रहकर BJP के लिए खिड़की खुली छोड़ दी गई है।

Related Articles

49 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×