Stateमहिला
Trending

NSS: राष्ट्रपति सेवा पुरस्कार से नवाजी गईं Bareilly की संजना सिंह

सीएम योगी ने संजना को इस उपलब्‍धि पर दी बधाई

द न्‍यूज ऑन टीम | बरेली कॉलेज में एमए की छात्रा रहीं NSS स्वयंसेविका संजना सिंह शुक्रवार को राष्ट्रपति सेवा पदक से नवाजी गईं। संजना को यह सम्मान दिल्ली के राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने NSS अवॉर्ड 2021-2022 की श्रेणी में प्रदान किया।

https://x.com/thnewsonn?s=20

संजना को यह पुरस्कार पर्यावरण, स्वच्छता, कल्याणकारी योजनाओं के प्रचार, सड़क सुरक्षा, साइबर अपराध समेत अन्य सामाजिक सरोकारों के लिए उत्कृष्ट कार्य करने पर मिला है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी संजना सिंह को बधाई दी। उन्होंने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा कि संजना सिंह द्वारा सामाजिक सुरक्षा के क्षेत्र में चलाए जा रहे जागरूकता कार्यक्रम प्रदेश के युवाओं के लिए प्रेरणादायक हैं।

पुरस्कार से नवाजे जाने के बाद अधिकारियों ने संजना को दिल्ली भ्रमण कराया। इसमें प्रधानमंत्री संग्रहालय, वार मेमोरियल, नेशनल म्यूजियम, इंडिया गेट आदि शामिल रहे।

https://thenewsonn.com/why-is-bjp-facing-the-fear-of-murder-of-its-leaders-in-bastar/

 

परिवार में खुशियां, बधाई देने का लगा तांता

जन आदर्श कॉलोनी के रहने वाले पिता स्वतंत्र सिंह ने कहा कि बिटिया ने बरेली को गौरवान्वित किया है। परिचित और रिश्तेदार उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से बधाइयां दे रहे हैं। संजना ने सफलता का श्रेय माता-पिता को दिया।

रुहेलखंड विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. केपी सिंह, कुलसचिव अजय कृष्ण, बरेली कॉलेज के प्राचार्य प्रो. ओपी राय आदि ने संजना के उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। राष्ट्रपति भवन में माता-पिता समेत कार्यक्रम अधिकारी प्रो. सोमपाल सिंह व अन्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×