खेल
Trending

Asia Cup 2023: PCB के अधिकारी ने कर दिया ये बड़ा कांड..

लोगों ने उठाए सवाल.. हो सकती है कार्रवाई

कोलंबो: पाकिस्तानी टीम के मीडिया मैनेजर उमर फारूख कलसन और बोर्ड के महाप्रबंधक (अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट) अदनान अली Asia Cup के दौरान विवादों में आ गए हैं। मामला कोलंबो में एक कैसीनो में जाने का है। दोनों एशिया कप में पाकिस्तानी टीम के साथ हैं। ऐसे में उनका जुआ खेलने के ठिकाने पर जाने पर ICC की भ्रष्टाचार निरोधक इकाई की नजरें जरूर गई होंगी।

लोगों ने उठाए सवाल 

इस पर पाकिस्तान के कई क्रिकेट प्रेमियों ने सोशल मीडिया पर सवाल दागा। लोग पूछ रहे हैं कि PCB  के दोनों अधिकारी इतने लापरवाह कैसे हो सकते हैं। हल्ला होने के बाद दोनों का बयान भी आया। अधिकारियों ने बाद में कहा कि वे कैसीनो में सिर्फ खाना खाने गए थे। सूत्रों ने कहा कि दोनों के खिलाफ वापसी पर अनुशासनात्मक कार्रवाई हो सकती है। ICC की एंटी करप्शन यूनिट की इस तरह की गतिविधि पैनी निगाह होती है। कैसिनो जैसे जगह पर जाना यह काफी संदिग्ध मामला है। ऐसे में एशिया कप के बाद निश्चित रूप से इस पर जांच बैठाई जा सकती है।

अतीत में लग चुके हैं पाकिस्तान क्रिकेट पर कई दाग

ऐसा पहली बार नहीं जब इस तरह का मामला सामने आया है। पाकिस्तान क्रिकेट का अतीत इसी तरह की घटनाओं के कारण मैच फिक्सिंग जैसे दाग से भरा पड़ा है। सलमान बट्ट, मोहम्मद आसिफ और मोहम्मद आमिर को भला कैसे भूला जा सकता है। इंटरनेशनल क्रिकेट के अलावा पाकिस्तान सुपर लीग में भी स्पॉट फिक्सिंग का कांड हो चुका है। ऐसे में पाकिस्तान क्रिकेट नहीं चाहेगी कि मीडिया मैनेजर का कोलंबो के कैसीनो वाला यह मामला फिक्सिंग जैसे किसी गतिविधि से जुड़ा हो।

भारत साथ है पाकिस्तान की टक्कर

एशिया कप में भारत और पाकिस्तान की टीम सुपर-4 के मुकाबले में एक दूसरे से टकरा रही है। टूर्नामेंट में ऐसा दूसरी बार हुआ है जब भारत-पाक के मैच में बारिश ने खलल डाली है। हालांकि सुपर-4 मुकाबले के लिए रिजर्व डे रखा गया है। ऐसे में मैच अब सोमवार को पूरा किया जाएगा। बारिश के कारण खेल रुकने तक भारतीय टीम ने 24.1 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 147 रन बना लिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×