टॉप न्यूज़
Trending

Pakistan: Anju को आने लगी भारत की याद..पाकिस्तान में है बुरा हाल

पाकिस्तानी प्रेमी से शादी के लिए गई थी पाक

इस्लामाबाद: भारत से Pakistan गई अंजू इस समय फिर चर्चा में हैं। Pakistan में अंजू इन दिनों काफी परेशान है। अंजू का Pakistan रो रोकर बुरा हाल है। दरअसल अब अंजू को अपने बच्चों की याद सता रही है। ऐसे में उसे भारत भेजने की तैयारी की जा रही है। अगर भारतीय दूतावास से उसके दस्तावेज सत्यापित हो जाते हैं तो वह एक हफ्ते के अंदर भारत पहुंच जाएगी। अंजू पाकिस्तानी प्रेमी नसरुल्लाह से शादी करने जुलाई में Pakistan पहुंची थी। तब उसने दावा किया था कि वह नसरुल्लाह से सिर्फ मिलने आई है। उसका Pakistan में रुकने या शादी का कोई इरादा नहीं है। लेकिन बाद में उसने शादी कर ली और वीजा भी बढ़वा लिया।

https://x.com/thnewsonn/status/1705253250021412945?s=20

एक हफ्ते में भारत आ सकती है अंजू

पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार, अगर दस्तावेज दूतावास से सत्यापित हो जाएं तो अंजू एक सप्ताह के भीतर भारत जाने को तैयार हैं। नसरुल्लाह ने भी बच्चों की जान की चिंता जताते हुए इजाजत दे दी

अंजू को पाकिस्तान में मिला है 1 साल का वीजा

अंजू इस साल जुलाई में 1 महीने के विजिट वीजा पर Pakistan पहुंची थी। जब उसने पाकिस्तानी युवक नसरुल्लाह के साथ निकाह कर लिया, तब उसे वीजा बढ़ाने की जरूरत महसूस हुई। ऐसे में नसरुल्लाह उसे लेकर पाकिस्तान के आंतरिक मंत्रालय पहुंचा और अंजू को 1 साल का वीजा मिल गया। ऐसे में साफ हो गया था कि अंजू अब नसरुल्लाह की बेगम बनकर Pakistan में रहेगी, लेकिन बदलते हालात ने उसे भारत आने के लिए मजबूर कर दिया है।

https://thenewsonn.com/pakistan-men-aadhee-rat-ko-sansd-bhang-janie-kb-honge-chunav/

भारत आने पर गिरफ्तार होगी अंजू?

अंजू के खिलाफ उसके पति ने राजस्थान में FIR दर्ज कराई है। इस एफआईआर में अंजू के पति ने खुद की जान को खतरा बताया है और कहा है कि अंजू और नसरुल्लाह उसकी हत्या कर सकते हैं। उसने अंजू के दो विवाह करने को लेकर भी शिकायत की है। भारतीय कानून के अनुसार, बिना तलाक दिए कोई दो शादी नहीं कर सकता है। अंजू ने नागरिकता नहीं छोड़ी है, ऐसे में उस पर भारत का कानून लागू होगा। अंजू के पति ने यह भी कहा था कि उसने अपने बच्चों को पाकिस्तान लेकर जाने की भी धमकी दी है। ऐसे में हो सकता है कि भारत आने पर अंजू को पुलिस पूछताछ का सामना करना पड़े।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×